11/19/2012

नीली वाली मेरी वाली

जब से तुम्हें देखा है

तुम मेरे लिए नीली वाली हो
हाँ उस दिन तेरे टॉप का रंग यही था
जब तूम अपनी सहेली के साथ जा रही थी
वो मेरे दोस्त की पीली वाली
हम दोनों ने तब से तुम्हें बाट लिया है
अब तुम मेरी वाली हो
उस दिन हम दोनों ने पार्टी किया था
नीली वाली तेरे लिए हमने पिया था
तुम्हें पता नहीं है तुम पे मेरे दोस्तों ने
मेरा कितना अधिकार दिया है
नीली वाली मुझे तेरा आशिक घोषित किया है
अब दोस्तों ने तुम्हें कहीं देख कर
मुझे बताना शुरू कर दिया है
आज तेरी वाली मिली थी
यार नई ड्रेश पहनी पहनी थी
बहुत मस्त लग रही थी
भाई न्यू पिंच,ट्रीट
अब सौपिंग तुम खूब करो
नीली वाली ट्रीट हमने देना शुरू कर दिया है
नीली वाली मेरी वाली
अब तुम मेरे दोस्तो की भाभी हो
तुम्हें तो पता भी नहीं है
मेरे दोस्तों ने सबों को समझाया है
नीली वाली अब इसकी है
कितने लड़कों को धमकाया है
नीली वाली से दूर रहो
सारे अपनी नियत साफ रखो
और भी बहुत सारीं हैं
ये लो सफ़ेद वाली तेरी
खुश रहो पार्टी दो
नीली वाली को भाभी समझो
नीली वाली मेरी वाली
तुम्हें पता नहीं है
सबों ने मिलकर मुझे प्यार करवा दिया है
मैंने तो तुम्हें सिर्फ देखा था
सबों ने उसे पहली नजर का प्यार जता दिया है
अब मुझे भी कुछ प्यार सा लगता है
अपने दिल मे तेरे लिए मर्म महसूस किया है
नीली वाली मै तुमसे प्यार करता हु
पीकर मैंनेदोस्तों के सामने इजहार किया है
अब दोस्तों ने परपोज करने का टिप्स
अपने अपने अंदाज मे देना शुरु कर दिया है
सबों के अंदाज़ मिलकर जब मैंने
तुम्हें परपोज करने का तरीका रखा है
सबसे जुदा अंदाज़ मेरा है
सबों ने मिलकर पार्टी मांगा है
नीली वाली मेरी वाली
जब तुम जानोगी, मुस्कुराओगी।
मै तुम्हें परपोज करने आ रहा था
नीली शर्ट पहन कर
नीली कवर से सजा गिफ्ट लेकर
तभी मेरे एक दोस्त ने
तेरे बॉय फ्रेंड होने की सूचना दी थी
मैंने अपनी नीली शर्ट की बटन तोड़ कर
तुमको खुद से ज़ुदा किया था
मै शिथिलमूकदर्द से भरा था
नीली वाली मेरी वाली मेरा प्यार अब शुरू हुआ था
और दोस्तों ने याद दिलाया था
यारउस दिन नीली और पीली वाली के साथ और
मैंने लाल वाली कह कर बात पूरा किया था
और सबने हँसते हुये
टूटे दिल का दर्द दफन किया था
हमने खूब पिया चेर्यस करते हुये लाल वाली को अपनाया था


Note-Part of artwork is borrowed from the internet ,with due thanks to the owner of the photographs/art



कोई टिप्पणी नहीं: